कोरोना का कहर / रामगढ़ में फिर मिले काेराेना के 3 मरीज, कुल संक्रमित 6

X

  • मांडू से दो और गोला का एक व्यक्ति संक्रमित

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:44 AM IST

रामगढ़. सैंपल जांच के क्रम में शुक्रवार को रामगढ़ जिले के तीन नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसमें मांडू प्रखंड के दो और गोला प्रखंड का एक मरीज शामिल है। डीसी संदीप सिंह ने देर शाम तीन कोरोना संक्रमितों के मिलने की पुष्टि की है। अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या छह हो गई है। इस संबंध में गोला सीएचसी प्रभारी डॉ. शशि प्रभा ने बताया कि 35 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति हेमंतपुर (धमनाटांड़ ) का रहने वाला है। वह 13 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आया था। अभी वर्तमान में वह गोला स्थित महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज के क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती है। 
वहीं मांडू सीएचसी प्रभारी डॉ अशोक राम के अनुसार बारह वर्षीय किशाेरी प्रेमनगर तापीन पिंडरा की रहने वाली है। 18 मई को मुंबई के गोरेगांव से अपने छह परिजनों के साथ भाड़े के कार से मांडू पहुंची थी। अभी वह सरकारी कोरोंटाइन सेंटर में है। 
जबकि मांडू प्रखंड का दूसरा संक्रमित 38 वर्षीय व्यक्ति पुंडी पंचायत के बोंगाहारा गांव का रहनेवाला है। वह 14 मई को मुंबई से आया है। दोनों संक्रमित सरकारी कोरोंटाइन में भर्ती है। इससे पूर्व भी पतरातू प्रखंड के चैनगडा से एक और मांडू प्रखंड के कीमो पंचायत और कुजू से एक-एक संक्रमित मिले हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना