पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:जिले में 32 नए संक्रमित मिले, 17 ठीक होकर लौटे

रामगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमितों की संख्या 3796, एक्टिव केस 183

शुक्रवर को सैंपल जांच के क्रम में जिले में कोरोना के 32 नये संक्रमित मिले हैं। जिसमें 22 पुरुष व नौ महिला व एक बच्चा शामिल हैं। नए संक्रमितों में मांडू के छह, पतरातू के पांच के अलावा रामगढ़ प्रखंड के 16 संक्रमित शामिल हैं। वहीं शुक्रवार को इलाज के क्रम में 17 मरीजों का रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। जिसमे मांडू तीन, पतरातू पांच, गोला व चितरपुर के एक-एक और रामगढ़ प्रखंड के सात लोग शामिल हैं।

अबतक कोरोना से जिले में 22 लोगों ने जान गंवाई है। नये संक्रमितों के मिलने के साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 3796 हो गई है। जिसमें 183 कोरोना के केस एक्टिव हैं।

अब तक कुल 74873 लोगों की हो चुकी जांच
अबतक कोरोना को लेकर जिले में 74873 लोगों का सैंपल जांच किया गया है। जिसमें 70314 लोगों का जांच रिपोर्ट निगेटिव है। अभी वर्तमान में रामगढ़ शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना के 97 , मांडू 27, गोला 18, पतरातू 38, चितरपुर दो व दुलमी में एक केस एक्टिव हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें