पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रफ्तार ने ली जान:मैट्रिक पास करने के बाद टीसी लेने पिता संग स्कूल जा रही थी बेटी, हादसे में दोनों की मौत

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पलामू के रामगढ़ में ट्रैक्टर ने मोपेड सवार पिता-बेटी को कुचला

रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह बहेराखाड़ गांव में मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार पिता-पुत्री को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ईंट लदे ट्रैक्टर की ट्रॉली सड़क किनारे जा पलटी। मृतकों की पहचान गढ़वा के भंडरिया थाना क्षेत्र निवासी अर्जुन तिर्की (64) और इंदुकला तिर्की (17) के रूप में की गई। अर्जुन अपनी बेटी इंदुकला को बाइक से लेकर चैनपुर स्थित उसके स्कूल जा रहा था। जैसे ही बाइक बहेराखाड़ गांव के पास पहुंची, पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक सवार पिता-पुत्री सड़क पर गिरे और उनकी वहीं मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, बाइक व ट्रैक्टर को जब्त कर थाना ले आई । मंगलवार की दोपहर रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नावाडीह-रमकंडा रोड में बहेराखांड़ के पास ओवरटेक करने के क्रम में एक ट्रैक्टर एवं मोपेड के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें