विरोध प्रदर्शन:रामगढ़ में आजसू ने छात्र-छात्राओं पर लाठीचार्ज के विरोध में निकाला मार्च

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजसू छात्र संघ ने धनबाद में बारहवीं के छात्र-छात्राओं पर एसडीओ के निर्देश पर छात्रों पर लाठीचार्ज का विरोध किया है। लाठी चार्ज के विरोध में रामगढ़ में विभावि प्रभारी राजेश कुमार महतो के नेतृत्व में ब्लॉक चौक से सुभाष चौक तक पैदल मार्च कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। वहीं, मेन रोड के सुभाष चौक में झारखंड के मुख्यमंत्री का पूतला फूंका गया।

यहां, राजेश कुमार महतो ने कहा कि छात्र परीक्षाफल का विरोध कर सरकार से परीक्षाफल प्रकाशन के आधार और तरीके को स्पष्ट करने की मांग कर रहे थे। एसडीओ के निर्देश पर छात्रों पर लाठीचार्ज दुर्भाग्यपूर्ण है। आजसू छात्र संघ घटना की निंदा करती है। सरकार और इसके अधिकारी स्टूडेंट विरोधी हैं। इसे पार्टी बरदाश्त नहीं करेगी

।स उन्होंने झारखंड सरकार से अविलंब एसडीओ के निलंबन व परीक्षाफल की त्रुटि को दूर करने की मांग की है। पुतला दहन कार्यक्रम में विभावि वरीय उपाध्यक्ष देवा महतो, सचिव सुबिन तिवारी,अमित दास, नगर परिषद अध्यक्ष मनोज कुमार, छावनी परिषद अध्यक्ष अंकित अग्रवाल ,चितरपुर प्रखंड अध्यक्ष राजू गिरी, रामगढ़ प्रखंड महासचिव जगदेव महतो, कृष्णा चौधरी,लालू महतो,होरिल राज, ट्विंकल महतो, आकाश कुमार,अभिषेक चौधरी, विशाल कुमार,दीपक कुमार,कृष्णा कुमार, सचिन कुमार,राहुल कुमार,चरु महतो शामिल थे।

खबरें और भी हैं...