पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:डीएसपी, पुलिस निरीक्षक, पैंथर पुलिस के खिलाफ प्रताड़ना का आवेदन दिया

गाेला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोला बरवाटाड़ निवासी सह हाइवा एसोसिएशन के अध्यक्ष भोला कुमार दांगी ने थाने में आवेदन देकर मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय, पुलिस निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता और पैंथर पुलिस प्रमोद यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। हालांकि थाना प्रभारी धनंजय प्रसाद ने आवेदन लेने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़ित ने राज्यपाल, मुख्यमन्त्री, सीआईडी और पुलिस अधीक्षक रामगढ़ को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस मुख्यालय ने इसपर संज्ञान लेते हुए रामगढ़ पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। पीड़ित ने आवेदन में कहा है कि दिनांक 12/7/2020 को शाम 5 बजे मोबाइल नंबर 7903044287 से फोन आया और मुझे बीएमएल प्लांट के पास बुलाया गया। वहां पहुंचते ही पुलिस की एक गाड़ी भी पहुंची।

इसके बाद गाड़ी से एक पुलिसकर्मी उतरा और जबरदस्ती बिना कुछ कहे मुझे गाड़ी में बैठा लिया। मेरे द्वारा गिरफ्तारी का कारण पूछने पर पैंथर पुलिस प्रमोद यादव ने मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरे चेहरे को एक गमछा से ढंक दिया। और कहने लगे कि तुम पुलिस के खिलाफ काम करते हो, आज तुम्हारा विकास दुबे जैसा इनकाउंटर हो जाएगा।

इतना ही नही छोड़ने के नाम पर तत्काल पांच लाख रुपए की मांग की गई। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने मोबाइल पर बताया कि मुख्यालय से उन्हें ट्विट के माध्यम से मामले की जांच करने को कहा गया है। जिसमें आवेदनकर्ता का आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है। आवेदनकर्ता खुद दर्जनों मामलों में वांछित है। इधर थाना प्रभारी ने भाेला का अावेदन रिसीव कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें