पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:किसानों की आवाज दबा रहा छावनी परिषद- पंकज

रामगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छावनी अधिकारियों पर झूठेे केस करने का आरोप

डेली मार्केट मामले में उपजे विवाद को लेकर पूर्व कांग्रेस कार्यकारी जिलाध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की मांग 100% जायज है। वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान छावनी परिषद प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के दृष्टिकोण से किसानों को डेली मार्केट से हटाकर फुटबॉल ग्राउंड और एमएमटी ग्राउंड में शिफ्ट किया गया था। इसमें किसानों ने प्रशासन को भरपूर सहयोग किया।

अनलॉक के बाद राज्य के लगभग सभी जगहों पर डेली मार्केट वापस शिफ्ट हो गई। लेकिन रामगढ़ में ऐसा क्यों नहीं किया गया यह समझ से परे है। जबकि लगातार तीन महीना से किसान डेली मार्केट खुलवाने की मांग जिला प्रशासन और छावनी परिषद से कर चुके हैं। इस दौरान किसानों को इधर-उधर दौड़ाया जा रहा है। सब्जी बेचने वाले किसानों को किसी प्रकार की सुविधा भी नहीं दी गई है। ऐसी स्थिति में छावनी परिषद के द्वारा किसानों पर एफआईआर दर्ज कराना कहीं से भी सही नहीं है। कहा कि छावनी परिषद झूठे मामले में फंसा कर किसानों की आवाज दबाना चाह रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें