पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:इमाम, सदर और सेक्रेटरी समेत 85 के खिलाफ केस

रामगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में हुए थे इकट्‌ठे

बकरीद त्योहार पर नईसराय मस्जिद में नमाज अदा करने की तैयारी में 80-90 लोगों के जुटने के मामले में चार नामजद सहित अन्य 85 लोगों के विरुद्घ प्राथमिकी दर्ज की गई। विशेष प्रमंडल रामगढ़ के सहायक अभियंता हरिनंदन सिंह ने थाना में लिखित शिकायत कर कोविड 19 के निर्देशों का उल्लंघन करने और कोविड महामारी के दौरान सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने के आरोप लगाया है। उन्होंने, उल्लंघन मामले में अंजुमन मिल्लतुल मुस्लेमिन मस्जिद नईसराय के इमाम मौलाना मोजीब, मुअजि्जन, सदर अब्दुल रज्जाक, सेक्रेटरी जिल्लानी अनवर सहित अन्य 80-85 लाेगाें के विरुद्घ प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं, उन्होंने फोटो, वीडियो फुटेज संलग्न किया है।

थाना कांड संख्या 260/20 के तहत आरोपियों पर 269/270/271/34 आइपीसी व 2/3/4 आपदा अधिनियम 1897 की धारा में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में सहायक अभियंता हरिनंदन सिंह ने कहा है कि डीसी के आदेश पर बकरीद त्योहार को लेकर उन्हें नईसराय में विधि संधारण के लिए 31 जुलाई से 2 अगस्त तक पुलिस पदाधिकारी के साथ प्रतिनियुक्त किया गया है। त्योहार की पूर्व संध्या पर नईसराय मस्जिद व गली-मुहल्ले में घुम कर कोविड महामारी के कारण सामाजिक दूरी का पालन करने, अपने घरों में नमाज अदा करने और एक जगह इकट्ठा नहीं होने की हिदायत किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें