चेतावनी:अनियमित बिजली और ट्रेनों के रूट बदलाव के विरोध में चैंबर करेगा आंदोलन

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजुलिया स्थित चैंबर भवन में रामगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक अध्यक्ष पंकज तिवारी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अनियमित बिजली आपूर्ति व्यवस्था व राजधानी व रांची-चोपन एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन को लेकर विरोध जताते हुए सदस्यों ने बोलो रामगढ़ के तहत सभी राजनीतिक व समाजिक संगठनों से समन्वय बना चरणबद्ध आंदोलन करने की घोषणा की।

इसके तहत 29 नवंबर जिलेभर में 20 हजार लोगों से हस्ताक्षर अभियान चलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजने, 2 दिसंबर को बिजली विभाग के कार्यालय में धरना देने, 4 दिसंबर को डीवीसी कार्यालय के समक्ष धरना देने, 7 दिसंबर को एडीआरएम कार्यालय सहित सांसद और तीन विधायक के आवास पर धरना देने के बाद 15 दिसंबर की शाम शहर में मशाल जुलूस निकालने व 16 दिसंबर को रामगढ़ बंद की घोषणा की गई। क्रियान्वयन के लिए गिरीडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी से मुलाकात की जाएगी।

समन्वय समिति का गठन करते हुए अरुण कुमार राय सभापति रेलवे विभाग, मनजी सिंह सभापति ऊर्जा विभाग के अलावा पूर्व अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी, प्रदीप कुमार सिंह, आनंद अग्रवाल, सुबोध पांडेय,अनूप आदि को प्रचार-प्रसार करने को कहा गया है।

खबरें और भी हैं...