पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कोयला लदे ट्रक ने मारुति को मारी टक्कर, प्रचारक की मौत, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्टीयरिंग में दब गए अजय

रामगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार के परखच्चे उड़े
  • मेदिनीनगर के रामगढ़ क्षेत्र में हुई दुर्घटना, मृतक लातेहार के बारियातू का रहने वाला था

रामगढ़ प्रखंड क्षेत्र नावाडीह पंचायत के हिसरा टोला के तेतर कुआं के पास कोयला लदी ट्रक व मारुति कार के बीच आमने-सामने की टक्कर में कार चला रहे व्यक्ति की मौत स्टीयरिंग से दब जाने से हो गयी। यह घटना गुरुवार के दोपहर की है। मृतक की शिनाख्त लातेहार जिला के बारियातू प्रखंड निवासी अजय प्रसाद (65 वर्ष) पिता अनिरुद्ध प्रसाद के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि अजय तीन दिन पूर्व अपनी कार (जेएच 05 ई - 2970) से बारियातू से छतीसगढ के बलरामपुर गये थे। गुरुवार को लौटने के दौरान मेदिनीनगर की ओर से आ रहे कोयले से लदे ट्रक (जेएच 03 जी -7086 ) में रॉन्ग साइड में जाकर मारुति सुजुकी ने ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे मारुति सुजुकी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मारुति पर सिर्फ अजय ही सवार थे।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व कार में फंसे शव को बाहर निकलवा कर कब्जे में लिया। पाॅकेट में मिले दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने मोबाइल के जरिए फोन से संपर्क कर परिजनों को सूचना दी। रामगढ़ थाना प्रभारी आशीष खाखा ने बताया कि शव को कब्जे में कर थाना लाया गया है। कोयले से लदे ट्रक और मारुति सुजुकी को अपने कब्जे में ले लिया। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया है।

परियोजना प्लस टू स्कूल के संस्थापक, प्रथम अध्यक्ष थे

मृतक अजय प्रसाद के पिता अनिरुद्ध प्रसाद बारियातू के प्रसिद्ध व्यवसायी थे। साथ ही बारियातू स्थित परियोजना प्लस टू उच्च बिद्यालय के संस्थापक में से एक थे। वे इस विद्यालय के प्रथम अध्यक्ष भी चुने गए थे। इनका देहांत जनवरी 2017 व माता रामसुन्दरी देवी का देहांत सितंबर 2018 में हुआ था। अजय की पत्नी बारियातू सरस्वती शिशु बिद्या मंदिर की प्राचार्या है। इनका एक पुत्र अर्पित कुमार अंशु मुंबई में इंजीनियर है।

एक पुत्री स्वाति जो विवाहोपरांत अपने पति के साथ अमेरिका में रहती है। वर्तमान में अजय योग प्रचारक व गौ भक्त थे। वे पिछले कुछ दिनों से सादगीपूर्ण व एकाकी जीवन जी रहे थे। उन्हें झारखंड भारत स्वाभिमान संगठन द्वारा योग विस्तारक नियुक्त किया गया था। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बारियातू में शोक की लहर दौड़ गयी है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें