पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:विकास योजनाओं को तेजी से पूरा कराएं

रामगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपायुक्त की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अधिकारियों को निर्देश

जिला समाहरणालय सभागार में मंगलवार को उपायुक्त संदीप सिंह की अध्यक्षता में कार्य विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा बैठक हुआ। इस दौरान उपायुक्त ने अधिकारियों को विकास कार्यों को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। कहा कि जितने भी कार्य चल रहे हैं, सभी अधिकारी उनकी विभागीय स्तर पर समीक्षा करें और उसकी रिपोर्ट निर्धारित समय पर दें। उन्होंने कहा की सभी अधिकारी नियमित अंतराल पर कार्यों की समीक्षा करें और निर्माण कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण करें। उपायुक्त द्वारा संबंधित सभी विभागों के कार्यों की अद्यतन स्थिति व प्रगति की समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया।

इसके अलावे अपूर्ण पड़े सभी योजनाओं को जल्द से जल्द पूर्ण कराने को कहा। बैठक में विभिन्न विभागों द्वारा कराये जा रहे कार्यों की बारी-बारी से समीक्षा की। स्पष्ट निर्देश दिया कि निर्धारित समय के भीतर सभी कार्य पूर्ण करे। समीक्षा बैठक के दौरान उपायुक्त द्वारा सभी विभागों के कार्यों की मासिक प्रगति की भी जांच की गई। मौके पर उप विकास आयुक्त नागेंद्र सिन्हा, जिला भू अर्जन पदाधिकारी, नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी, जिला योजना पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता पेयजल एवं स्वच्छता विभाग आदि शामिल थे।

कोयला हेराफेरी मामले पर चार लोगों पर प्राथमिकी

घाटोटांड़ | 14 सितंबर को सीसीएल झारखंड उत्खनन परियोजना से कोयला लोड धराए ट्रक में घाटो पुलिस ने संलिप्त चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। सोमवार की सुबह साठ गांठ कर अवैध ढंग से कोयला कारोबारियों ने जेएच 02 एजे 4275 नंबर के ट्रक में सोलह नंबर डीपो से कोयला लोड कर चेक पोस्ट से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे। तभी सुरक्षाकर्मियों ने ट्रक समेत चालक दशरथ यादव को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस संबंध में ओपी प्रभारी पीएन राय ने बताया कि परियोजना डीपो से गलत ढंग से कोयला उठाव करने वाले आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें पेलोडर ऑपरेटर श्याम महतो, रहावन के गणेश साव, ट्रक मालिक शंकर सिंह (चतरा) पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। चालक दशरथ यादव को जेल भेज दिया गया है। इसके अलावा बाइक चोरी मामले में घाटो पुलिस ने भेलगढा निवासी सागर कुमार और निकेश कुमार को जेल भेजा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें