पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शांतिपूर्वक दुर्गा पूजन:काेरोना काल में सौहार्दपूर्ण माहौल में दुर्गा पूजा मनाने का लिया निर्णय

रामगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शांति समिति की बैठक में शामिल प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
शांति समिति की बैठक में शामिल प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी।
  • रामगढ़ थाना में शांति समिति की हुई बैठक, लोगों ने सुझाव के साथ समस्याएं रखी
  • पंडालों में लोगों की भीड़ नहीं लगे, पुलिस रखेगी नजर, विसर्जन स्थल पर तैनात रहेंगे पुलिस कर्मी

रामगढ़ थाना में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। मंगलवार को बीडीओ रिंकू एनी कुजूर, अंचलाधिकारी भोला शंकर महतो, रामगढ़ के प्रभारी थाना प्रभारी प्रफ्फुल महतो, कैंटोनमेंट बोर्ड के स्वच्छता निरीक्षक केएन तिवारी की मौजूदगी में सरकार की पूजा को लेकर गाइडलाइन को बताया गया।

यहां, दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारी और शांति समिति के सदस्यों को गाइडलाइन की जानकारी देते हुए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी निर्देशों का अनुपालन किया जाए। सभी लोग कोरोना को लेकर सतर्कता के साथ सौहार्दपूर्ण माहौल में दुर्गा पूजा को मनाएं। वहीं, कहा गया कि पूजा पंडाल में लोगों की अधिक भीड़ नहीं लगे, इस पर पुलिस नजर रखेगी।

वहीं, प्रतिमा विसर्जन स्थल तालाबों में पुलिस बल तैनात की जाएगी। पूजा के दौरान विधि व्यवस्था के मद्देनजर चौक-चौराहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए जाएंगे। जबकि, कई लोगों ने पूजा के दौरान नियमित विद्युत आपूर्ति व पेयजल आपूर्ति, नियमित साफ सफाई की व्यवस्था की बात रखी।

वहीं, दामोदर नदी के पुराने पुल के जर्जर स्थान की मरम्मति कर उसे लोगों के आवाजाही के लिए खोलने की मांग भी की गई। मौके पर बलजीत सिंह बेदी, राजेश कुमार ठाकुर, धनंजय कुमार, उमेश कुशवाहा, अजीत गुप्ता, मो आसिफ इकबाल, रवींद्र साहू, मुमताज मंसूरी, किशुन पाहन, देव कुमार गंगुली, जितेंद्र श्रीवास्तव, जगत पाल प्रसाद, केडी यादव, कृष्णा रवानी, शाहनवाज आलम, अमीर हुसैन, प्रवीण कुमार सोनू, नीरज प्रताप सिंह, रामजी सिंह, धमेश्वर महतो, बासु कुमार राय, अरुण कुमार राय सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...