पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:अधिवक्ता अजय के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग, वकीलों ने सड़क पर प्रदर्शन किया

रामगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी, एसडीओ, एलआरडीसी व एएम के न्यायिक कार्य का बहिष्कार

अधिवक्ता अजय के हत्या के चार दिन बाद भी पुलिस द्वारा हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किये जाने के विरोध में बार एसोसिएशन के बैनर तले मंगलवार को अधिवक्ताओं ने सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं के सड़क पर पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन किये जाने से व्यवहार न्यायालय के मुख्य द्वार के समीप स्थित सड़क लगभग एक घंटे तक जाम रहा। सड़क पर प्रदर्शन के बाद अधिवक्ताओं ने डीसी, एसडीओ, एलआरडीसी और कार्यपालक दंडाधिकारी के न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया।

एसपी के आश्वासन के बाद सड़क से हटे अधिवक्ता

अधिवक्ता अजय के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने व मामले का उदभेदन करने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं के सड़क पर प्रदर्शन की खबर के बाद एसपी प्रभात कुमार बार एसोसिएशन परिसर पहुंचे। जहां उन्होंने अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल व महासचिव सीताराम से बातचीत की। उन्होंने अधिवक्ताओं को आश्वासन देते हुए कहा कि बहुत जल्द अधिवक्ता अजय हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। हत्याकांड में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने अधिवक्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें