पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट ने सुनाया फैसला:गैर इरादतन हत्या में पिता-पुत्र को 5 साल की सजा

रामगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाेला के शिवरतन करमाली और दीपक पर 20 हजार का जुर्माना भी लगाया

व्यवहार न्यायालय के एडीजे चतुर्थ अभिमन्यु कुमार के कोर्ट ने मंगलवार को गोला थाना क्षेत्र के एक मामले की सुनवाई करते हुए पिता-पुत्र को 5 साल की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने इन दोनों पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगया है। जिसे दो माह के अंदर जमा करने को कहा गया है।

कोर्ट ने गाेला कुसुमडीह निवासी दीपक करमाली और उनके पिता शिवरतन करमाली को गैर इरादतन हत्या मामले में सजा के साथ जुर्माना लगाया है।कोर्ट ने आरोपियों को सजा सुनाने से पूर्व जांच अधिकारी सहित सभी गवाहों की गवाही और लोक अभियोजक आरबी रॉय की दलीलों को सुनकर सजा सुनाई है।

पीड़ित के साथ की थी मारपीट, हुई मौत

पीड़ित आवेदिका शरुण देवी ने गोला थाना में 12 फरवरी 2018 को लिखित आवेदन दिया था। जिसमे बताया था कि 9 फरवरी 2018 को गांव के ही दो लोग छत्रु महतो और मुकेश महतो के सामने दीपक करमाली, शिवरतन करमाली और द्रोपदी देवी ने इनके साथ मारपीट की थी।

इस मारपीट के दूसरे दिन पीड़ित परिवार ने घटना में घायल कुलदीप करमाली को गोला के ही डॉ उपेंद्र ठाकुर के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। बेहतर इलाज के लिए रिम्स ले जाने के क्रम में सिकिदरी घाटी के पास घायल की मृत्यु हो गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें