पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:पैसों के लिए की गई थी कांटा घर के मुंशी महेश रविदास की हत्या, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

रामगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी प्रभात कुमार ने हत्याकांड का किया पर्दाफाश
  • कहा-फरार दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

रामगढ़ जिला पुलिस ने कुजू ओपी क्षेत्र के तोपा बनवारा कांटा घर में प्राइवेट कंपनी में कार्यरत मुंशी महेश रविदास हत्याकांड का खुलासा कर एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराधी के पास से एक देसी कट्टा व एक जिंदा गोली बरामद किया है। बुधवार को रामगढ़ जिला पुलिस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि 25 मार्च की रात्रि को कांटा घर में मुंशी महेश रविदास पर अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी थी। लेकिन, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

इस हत्याकांड का उदभेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। एसडीपीओ किशोर कुमार रजक के नेतृत्व में एसआईटी ने अनुसंधान कर सत्यापन करने के बाद घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार अपराधी हजारीबाग के गिद्दी थाना क्षेत्र के मिश्राइन मोढ़ा निवासी तबारक अंसारी से पूछताछ में हत्याकांड का खुलासा हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें