पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रतिबंध:पहली बार शहरी क्षेत्र का दुसाध मुहल्ला बना कंटेनमेंट जोन, आने-जाने पर पाबंदी

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुहल्ले की एएनएम के संक्रमित मिलने पर कार्रवाई, पुलिसकर्मी प्रतिनियुक्त कर गली सील
  • एसडीओ ने कहा- लोगों को घर में ही जरूरी सामान पहुंचाया जाएगा

वैश्विक महामारी (कोरोना संकट ) को लेकर लॉकडाउन के साढ़े तीन माह बाद महिला स्वास्थ्यकर्मी ( एएनएम ) के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद शहरी क्षेत्र दुसाध मुहल्ला का वार्ड नंबर तीन पहली बार कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया। इतना ही जिला प्रशासन ने संक्रमित एएनएम के मुहल्ला के तेरह घरों को कंटेनमेंट जोन के रूप में चिह्नित करते करते हुए मुहल्ला की गली को पूरी तरह से सील कर दिया।  मुहल्ले में आने-जाने वालों पर रोक लगाने के लिए पुलिसकर्मियों को भी प्रतिनियुक्ति की गई।

सोमवार को  मुहल्ले का एसडीओ कीर्ति श्री, सिविल सर्जन डॉ. नीलम चौधरी, सीओ भोला शंकर महतो, जिला महामारी नियंत्रण पदाधिकारी साथी घोष, नोडल पदाधिकारी डॉ. मृत्युंजय कुमार सिंह, डॉ. पल्लवी कौशल सहित कई प्रशासनिक पदाधिकारियों ने निरीक्षण किया। स्वास्थ्यकर्मियों के द्वारा मुहल्ले को सैनिटाइज किया गया। वहीं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने संक्रमित के आसपास के घरवालों से सतर्क रहने की अपील की। वहीं कंटेनमेंट जोन के सभी लोगों को घर से बाहर निकलने पर रोक लगाते हुए एसडीओ कीर्ति श्री ने कहा कि सभी लोगों को अति आवश्यक सेवाएं सब्जी, राशन, दूध, दवा जैसे महत्वपूर्ण सामान उनके घरों में उपलब्ध कराया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें