पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:बिल्डिंग की छत गिरने से होमगार्ड जवान घायल

घाटोटांड़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केदला नगर के सीसीएल क्वार्टर की घटना

केदला नगर के जुबली अस्पताल में कार्यरत होम गार्ड जवान की क्वार्टर से निकलते ही बिल्डिंग का छत गिर गया। जिसमें होम गार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। सीसीएल की जुबली अस्पताल में रात्री पाली डियूटी के लिए होम गार्ड के जवान दिनेश्वर प्रसाद मेहता (58 वर्ष) अपने केदला नगर स्थित क्वार्टर नंबर एमक्यू 616 से रात्रि लगभग नौ बजे निकले थे। क्वार्टर से आगे बढ़ते ही अचानक छत टूट कर नीचे गिर गया। छत के साथ होम गार्ड का जवान भी नीचे आ गिरा। जिसमें उसे कमर और सर में गंभीर चोट लगी है।

सूचना पर प्रबंधन की ओर से पर्सनल अधिकारी पीएन सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर तत्काल उसे प्राथमिक उपचार कराकर नयी सराय अस्पताल भेजा। वहीं इस घटना से उक्त ब्लॉक में रहने वाले लोग काफी आक्रोशित हैं और प्रबंधन से क्वार्टर जल्द मरम्मत कराने की मांग किया है। वहीं एक दिन पूर्व जेओसीपी के लइयो में राम कृष्णा के क्वार्टर छत का प्लास्टर गिर गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें