पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंगल टीका:स्वदेशी टीका पूरी तरह सुरक्षित, कोई साइड इफेक्ट नहीं

रामगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बूस्टर डोज लेने के बाद फ्रंटलाइन वर्कर्स ने कहा-अपनों की सुरक्षा के लिए टीका लगवाएं

जिले में 16 जनवरी से कोरोना को मात देने के लिए वैक्सिनेशन का कार्य जारी है। अब तक 9615 लोगों का टीकाकरण किया गया है। जिसमें 5153 हेल्थ केयर और 3764 फ्रंटलाइन वर्कर शामिल हैं। जबकि 698 हेल्थ केयर वर्कर ने बूस्टर डोज लिया है। टीका लेनेवाले हेल्थ केयर वर्कर में शामिल डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी व कंप्यूटर ऑपरेटरों ने कहा कि स्वदेशी टीका पूरी तरह सुरक्षित है।इसका कोई साईड इफेक्ट नहीं है।

काेराेना काे मात देने में टीके की भूमिका महत्वपूर्ण : नरेश

सिविल सर्जन कार्यालय में कार्यरत प्रधान लिपिक नरेश राम ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए कोविशील्ड स्वदेशी टीका पूरी तरह सुरक्षित है। यह सामान्य टीका की तरह है। कोरोना को मात देने के लिए यह टीका काफी लाभप्रद है। बिना झिझक लोगों को कोरोना का टीका जरूर लगवाना चाहिए।

अपना नंबर आने पर टीका जरूर लगवाएं : अरविंद

सीएस कार्यालय में कार्यरत लिपिक अरविंद कुमार ने बताया कि कोरोना काल में वे संक्रमितों के बीच रहकर स्वास्थ्य संबंधी कार्यों का निष्पादन किया। उसने कोविशील्ड वैक्सीन का दोनों डोज लिया है। उन्होंने लोगों से अपना अनुभव व्यक्त करते हुए कहा कि अपना नंबर आने पर वैक्सीन जरूर लें। जिससे रामगढ़ जिला कोरोना मुक्त हो सके।

अफवाहाें पर ध्यान न दें, आगे बढ़कर टीका लगवाएं : अमित

कंप्यूटर ऑपरेटर अमित कुमार अपना अनुभव साझा करते हुए लोगों से कहा कि अफवाहों से बचें। स्वदेशी वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। कोरोना को मात देने के लिए वैक्सीन लेकर सरकार के सपनों को साकार करें। उन्होंने सभी धर्मावलंबियों से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों से बचें व टीका जरूर लें। इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं, यह पूरी तरह सुरक्षित है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें