पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उरीमारी:जरजरा कॉलोनी के क्वार्टरों को खाली नहीं किया जाएगा

रामगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राकामंस ने की मजदूरों की समस्याओं पर चर्चा

राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ उरीमारी शाखा कमेटी की बैठक गुरुवार को उरीमारी स्थित संघ के क्षेत्रीय कार्यालय में आयोेजित की गई। बैठक में बेस वर्कशाॅप उरीमारी, पोटंगा वर्कशाॅप, उरीमारी रेलवे साइडिंग सौन्दा बी,वाटर फिल्टर प्लांट के मजदूरों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई।वही,इधर विस्थापित संघर्ष मोर्चा उरीमारी-पोटंगा की बैठक हुई।

बैठक में जरजरा के विस्थापित काॅलोनीवासियों की मांगों को लेकर बरका-सयाल महाप्रबंधक से मुलाकात कर एक सप्ताह के अंदर समाधान करवाने की बात कही गई। इस अवसर राकोमसं के बरका-सयाल क्षेत्रीय सचिव राजू यादव ने कहा गया कि अगर सीसीएल प्रबंधन मजदूरों और विस्थापितों की मांगों को एक सप्ताह के अंदर पूरा नहीं करता है तो चरणबद्ध आन्दोलन किया जाएगा।

कहा कि जब तक विस्थापितों के लिए पुनर्वास की व्यवस्था प्रबंधन नहीं करता है, तब तक जरजरा कॉलोनी का क्वार्टरों को खाली नहीं किया जाएगा। मौके पर सीताराम किस्कू, डाॅ जीआर भगत, धनंजय सिंह, लालजी मांझी, कानू मरांडी, चरका करमाली, राजेन्द्र यादव, मो अली हसन खान, विशाल मांझी, संजय यादव, बाल्मिकी यादव, दिलीप कुमार, मोहन मांझी, चंदू जायसवाल, लालदेव सोरेन, राजू पासवान, सुनील यादव, महेश गंझू, गोपाल राम, राम नारायण सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें