पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवश्यक कार्रवाई:जिले के 38 केंद्रों पर 19 को होगी जेपीएससी की परीक्षा

रामगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी 19 सितंबर को होने वाली जेपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा के मद्देनजर सोमवार को उपायुक्त रामगढ़ माधवी मिश्रा ने रामगढ़ जिला अंतर्गत सभी परीक्षा केंद्रों के केंद्र अधीक्षकों के साथ समाहरणालय सभागार में बैठक की। इस दौरान उपायुक्त ने सभी केंद्र अधीक्षकों से कहा कि आगामी 19 सितंबर को होने वाली जेपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा के कदाचार मुक्त एवं सफल आयोजन के लिए यह बहुत जरूरी है कि आप सभी केंद्र अधीक्षकों को झारखंड लोक सेवा आयोग द्वारा परीक्षा के आयोजन के दौरान ध्यान देने योग्य बातों से संबंधित जारी किए गए दिशा निर्देशों की पूरी जानकारी हो।

इसके साथ ही कोरोना को ध्यान में रखते हुए परीक्षा के दौरान इस बात का भी ध्यान रखा जाना बेहद जरूरी है कि मास्क तथा सामाजिक दूरी के अनुपालन आदि सहित अन्य दिशा निर्देशों का अनुपालन भी पूरी तरह से किया जाए। इस दौरान उपायुक्त ने इस संबंध में सभी केंद्र अधीक्षकों को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

उपायुक्त ने सभी परीक्षा केंद्रों पर पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। साथ ही उपायुक्त ने बैठक के दौरान सभी परीक्षा केंद्र अधीक्षकों से केंद्रों में उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं की जानकारी लेते हुए परीक्षा के आयोजन के दौरान उनकी उपलब्धता सुनिश्चित करने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

केंद्र अधीक्षकों को आयोग के जारी दिशा-निर्देशों की दी गई जानकारी

बैठक के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी सह जिला शिक्षा अधीक्षक सुशील कुमार के द्वारा सभी केंद्र अधीक्षकों को आयोग द्वारा परीक्षा के आयोजन के संबंध में जारी दिशा-निर्देशों की विस्तार से जानकारी दी गई। इस दौरान केंद्र अधीक्षकों के द्वारा परीक्षा के आयोजन से संबंधित कई प्रकार की दुविधाओं को भी में उपायुक्त एवं अन्य अधिकारियों के समक्ष रखा गया। जिस पर चर्चा करते हुए उपायुक्त ने आवश्यक कार्रवाई के लिए महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

मौके पर उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी सह नजारत उप समाहर्ता, कार्यपालक दंडाधिकारी सह स्थापना उप समाहर्ता, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी गोपनीय शाखा, जिला शिक्षा पदाधिकारीआदि थे।

खबरें और भी हैं...