पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

देहावसान:लायंस क्लब के केयरटेकर का निधन, पत्नी को मिले 1 लाख रुपए

रामगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लायंस क्लब के केयरटेकर  राजकुमार के निधन पर क्लब के सदस्यों ने शनिवार की देर शाम क्लब के सभागार में शोकसभा का आयोजन किया गया। क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र सोबती के नेतृत्व में आयोजित शोकसभा में उपस्थित क्लब के सदस्यों ने उन्हें विधिवत श्रद्धांजलि देते हुए उसके कार्यों की सराहना की। वहीं क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र सोबती व अन्य सदस्यों ने स्व. राजकुमार की पत्नी सिम्मी देवी को उसकी बेटी की शादी के लिए एक लाख रुपये के सहयोग करते हुए चेक व फ्रीज प्रदान किया।

इस संबंध में क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र सोबती ने कहा कि समाजिक कार्यों के लिए सभी सदस्य हमेशा प्रयासरत हैं। कोरोना संकट में भी क्लब के सदस्यों ने समाजिक कार्यों में बढ-चढ़ कर अपनी जिम्मेवारियों का निर्वाह्न करते हुए समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य किया है। मौके पर क्लब के मंजीत सिंह साहनी, जे के शर्मा, विनोद वर्मा, बलवंत  मारवाह, एच एन सौंधी, राजेश अग्रवाल, अशोक जैन, मिहिर मित्रा, अरुण किरण मुखर्जी, जीवन जैन, ओंकार मल्होत्रा, विनोद वर्मा, अमरजीत सिंह गांधी, भूपत वडेरा, देवेंद्र अरोड़ा, श्याम परशुराम पुरिया, गोविंद लाल अग्रवाल, पवन अग्रवाल सहित क्लब के कई सदस्य शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें