पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 जनवरी काे काम करने गए थे:चमोली से लापता गोला के चार मजदूरों का अब तक सुराग नहीं

मगनपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तराखंड जिला चमोली के तपोवन में ग्लेशियर के फटने से आई तबाही में गोला प्रखंड क्षेत्र के चोकाद गांव से तीन व सरलाखुर्द से एक मजदूर के लापता हुए लगभग पंद्रह दिन बीत जाने के बाद भी पता नहीं लगाया जा सका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी मजदूर अपने गांव से उत्तराखंड के चमोली कांट्रेक्टर विनोद सिंह के संपर्क में बीते 6 जनवरी को मजदूरी करने के लिए गए हुए थे।

जहां वे सभी एनटीपीसी परियोजना में कार्यरत थे। बीते 7फरवरी को कार्य के दौरान गलेसियर के अत्यधिक दबाव के कारण डैम टुट गया। साथ ही कार्य कर रहे सुरंग भी धस गया। जिस कारण सभी मजदूर लापता हो गए हैं।

जिसमें चोकाद निवासी मिथलेश महतो पिता राजाराम महतो 24, बिरसाय महतो पिता प्यारेलाल महतो 33 वर्ष , कुलदीप महतो पिता दिनेश महतो व सरलाखुर्द गांव निवासी मदन महतो पिता लखी महतो 35 वर्ष सभी अपने व अपने परिजनों का भरण पोषण को लेकर उत्तराखंड गए थे। जहां घटना के बाद से सभी लापता हैं। हालांकि परिजनों ने अभी भी उनके बचे होने की आस नहीं छोड़ी है। मजदूरों के परिजन अब भी उनके लौट आने की बाट जोह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें