पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:पहले दिन परमानेंट लाइसेंस के लिए 3 ने दिया टेस्ट, 45 ने लर्निंग का लिया टाेकन

रामगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुरू हुआ महीनों से बंद ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का काम, लाेगाें काे हाे रही थी परेशानी

कोरोना की वजह से लॉकडाउन में राज्य सरकार ने वैसे सभी कार्य बंद कर दिए थे जिसमें भीड़ लगने की संभावना थी। इसी वजह से नया ड्राइविंग लाइसेंस बनना भी बंद था। करीब सात माह से ड्राइविंग लाइसेंस बनने की प्रक्रिया बंद रहने की वजह से लोग हर दिन कार्यालय का चक्कर लगा रहे थे। शुक्रवार से जिला परिवहन कार्यालय मे परमानेंट अाैर लर्निंग लाइसेंस बनाने का काम शुरू किया गया। जिला परिवहन विभाग ने सरकार के गाइड लाइन के तहत टेस्ट लेने की प्रक्रिया आरंभ की।

एमवीआई अरुण कुमार दास ने बताया कि पहले दिन ड्राइविंग टेस्ट के लिए तीन लोग ही आए। गाइडलाइन के अनुसार टेस्ट प्रक्रिया को आरंभ किया गया। आने वाले दिनों में लाइसेंस के लिए टेस्ट देने वालों लोगों की संख्या बढ़ेगी। पहले दिन सिर्फ 3 लाेगाें ने ही परमानेंट लाइसेंस के लिए टेस्ट दिया। वहीं 45 लाेगाें ने लर्निंग लाइसेंस के लिए टाेकन कटवाए और फोटो भी खिंचवाए। इस दाैरान कोरोना गाइडलाइन को फॉलो कराने के लिए विभाग द्वारा पूरी सतर्कता बरती गई। पुलिस की भी व्यवस्था की गई थी। कार्यालय में बैरिकेडिंग कर एक-एक कर लोगों को टोकन कटवाने के लिए काउंटर में जाने को अनुमति दी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें