पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के बीच शादी की तैयारी:लॉकडाउन के डर से जल्द खरीदारी कर रहे लोग, बाजार में भीड़ बढ़ी

रामगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लॉकडाउन ना लग जाए इस डर लोग अभी से ही शादी की तैयारी को लेकर खरीदारी कर रहे

12 अप्रैल को खरमास खत्म होने के साथ ही शुभ और मांगलिक कार्य प्रारंभ हो जाएंगे। 22 अप्रैल से 16 जुलाई तक शादी विवाह के शुभ मुहूर्त बन रहे है। लेकिन, कोरोना के बीच शादी की तैयारी की जा रही है। वर वधू पक्ष तैयारियों के बीच खरीदारी कर रहे है। इससे, बाजार में लोगों की चहल-पहल के साथ भीड़ बढ़ गई है। लॉकडाउन ना लग जाए इस डर लोग अभी से ही शादी की तैयारी को लेकर खरीदारी कर रहे है। वस्त्र परिधान की दुकानों पर होने वाले दूल्हे राजा शेरवानी खरीद रहे हैं, तो दुल्हन लहंगा, साड़ी पसंद कर रही है।

शादी के कार्ड छप रहे, मैरिज हॉल, ब्यूटी पार्लर की हो रही एडवांस बुकिंग

प्रिंटिंग प्रेस वाले भी निमंत्रण पत्र छापने में व्यस्त है। मैरिज हॉल, ब्यूटी पार्लर, लाइट ,हलवाई, बैंड बाजा वाले एडवांस बुकिंग ले रहे हैं। बारातियों और रिश्तेदारों के स्वागत के लिए मेनू तैयारी की जा रही है। वर-वधू पक्ष हलवाई से इस्टिमेट तैयार करा रहे हैं। फर्नीचर की दुकानों पर सोफा,पलंग,अलमीरा,गद्दा की बिक्री बढ़ गई है। ज्वेलर्स की दुकानों पर महिलाएं गहनों की पसंद कर खरीदारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें