पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुशखबरी:कुजू में 2 वाशरी प्लांट लगाने का प्रस्ताव- सीएमडी

कुजू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएमडी ने तोपा परियोजना पहुंचकर खदानों का निरीक्षण किया, अधिकारियों को दिया निर्देश

सीसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक (सीएमडी) पीएम प्रसाद शनिवार को कुजू क्षेत्र का दौरा किया। मौके पर कुजू महाप्रबंधक एसके सिंह मौजूद थे। इस दौरान सीएमडी ने अपनी टीम के साथ मंगरदाहा स्थित खुली खदान का निरीक्षण किया। साथ ही खदान के विस्तारीकरण को लेकर मौके पर मौजूद अधिकारियों से विचार-विमर्श किया। मौके पर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि सीएमडी के पदभार लेने के बाद कुजू क्षेत्र का दूसरा विजिट है।

इससे पूर्व करमा परियोजना का विजिट करने की उन्होंने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तोपा और पिंडरा परियोजना का प्रोजेक्ट रिपोर्ट बन रही है। रिपोर्ट में जो कार्य अंकित है, उसी के संदर्भ में भौतिक निरीक्षण किया जा रहा है। उन्होंने 2020 -21 का लक्ष्य हासिल करने के संबंध में बताया कि कुजू क्षेत्र के तोपा और करमा परियोजना अपने लक्ष्य से अधिक उत्पादन करने की ओर अग्रसर है। अधिकारियों और कर्मियों की मेहनत रंग लाई तो, हम लोग इस वित्तीय वर्ष का लक्ष्य पूरा करने में सफलता हासिल करेंगे। साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि भविष्य में कुजू क्षेत्र में 2 वाशरी प्लांट लगाने के प्रपोजल पर भी कार्य किया जा रहा है। इससे पूर्व सीएमडी का स्वागत कुजू महाप्रबंधक एसके सिंह द्वारा पुष्पगुच्छ देकर किया गया। मौके पर एसओपी एमएफ हक, एएफएम गौतम सरकार, एरिया सेल्स ऑफिसर आजाद कुमार, तोपा पदाधिकारी रंजय सिन्हा, मैनेजर एमके सिंह, परशुराम सिंह, आशुतोष कुमार, मुकेश झा, मदन झा, प्रताप रंजन, विवेक कुमार आदि आधिकारिक मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser