पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:रजत कुमार 26 जनवरी को जहाज लेकर सिंगापुर से चला था, मर्चेंट नेवी रजत हांगकांग ट्रिप में लापता

कुजू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 14 नवंबर को शिपिंग कंपनी में मिली थी नौकरी, परिजनों का बुरा हाल

मैरस्क लाइन शिपिंग कंपनी में मर्चेंट नेवी के पद पर कार्यरत रजत कुमार सिंगापुर से हांगकांग ट्रिप के दौरान लापता हो गए। मामले को लेकर शिपिंग कंपनी के अधिकारी ईमेल भेज कर रजत के लापता होने की सूचना परिजनों को दी। साथ ही कंपनी के एक टीम शुक्रवार को गुप्ता के आवास पहुंच कर बताया कि रजत के खोजबीन में सर्च टीम लगी हुई है। रजत के लापता होने को लेकर परिजनों ने जिला पुलिस प्रशासन को मामले की जानकारी देते हुए मदद की गुहार लगाई है। साथ ही आवेदन सौंपा है।

रजत के पिता रामानगर चतुर्वेदी कॉलोनी निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि 26 वर्षीय रजत लॉकडाउन के दौरान घर पर ही था। 14 नवंबर को उक्त कंपनी में ज्वाइन किया था। वह 26 जनवरी 2021 को मालवाहक जहाज को लेकर सिंगापुर से हांगकांग जा रहा था। इसी बीच जहाज के वरीय पदाधिकारियों के माध्यम से मुझे ईमेल भेजकर सूचना दिया गया कि आपका पुत्र पिछले 8 घंटों से लापता है। सूचना मिलने के बाद हम सभी परिवार रजत को लेकर चिंतित हैं। साथ ही पुत्र के खोज खबर के लिए उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन और स्थानीय सांसद विधायक से लगातार गुहार लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें