पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पदाधिकारियों की मासिक बैठक:लोगों का विश्वास जीत रही रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति

रामगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गैर राजनीतिक संस्था रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति की जिला कमेटी के पदाधिकारियों की मासिक बैठक हुई। सोमवार को रामगढ़ ब्लाक के पास समिति के प्रधान कार्यालय में केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस की मौजूदगी में पदाधिकारियों ने पिछले एक माह में अपने क्षेत्र में संगठन के जनहित कार्यो की जानकारी दी। वहीं, पदाधिकारियों ने कार्यों की रिपोर्ट भी सौपी।

सभी ने सामाजिक कार्य और गरीबों की सेवा कार्यों को लेकर अपने विचारों को रखा। यहां, सर्वसम्मति से रामगढ़ जिला के सभी प्रखंड व वार्डो में संगठन का विस्तार कर कमेटी बनाने व जनहित के मुद्दों पर मुखर होकर आगे बढ़ने का निर्णय लिया गया। केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर यह संस्था हमेशा से आगे आकर काम करती आ रही है।

यही कारण है कि रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के प्रति लोगो का विश्वास बढ़ा है, और तेजी से आम लोग इससे जुड़ रहे है। उन्होंने कहा कि लोगों के विश्वास के साथ समिति को और मजबूत किया जाएगा।वही, गरीबों असहाय और जरूरतमंद लोगों के लिए आवाज बनने का काम करेगी। मौके पर कोषाध्यक्ष संदीप गुप्ता, प्रवक्ता कैलाश महतो, उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह,सह सचिव श्यामल कुमार,महिला मोर्चा मल्लिका दत्ता,सोशल मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता,सह कोषाध्यक्ष पिंटू मालाकार,सोशल मीडिया प्रभारी अमित पटेल, कार्यालय प्रभारी कुश सिंह, सिकंदर सोनी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...