कुजू के कोयला व्यवसायी के घर में डकैती:हथियार के बल पर 15 लाख के जेवरात सहित 3 लाख नकद की लूट

कुजू (रामगढ़)7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुजू के कोयला व्यवसायी का घर। - Dainik Bhaskar
कुजू के कोयला व्यवसायी का घर।

कुजू के कोयला व्यवसायी शिवा प्रसाद के घर में घुसकर डकैतों ने 15 लाख के आभूषण और 3 लाख रुपया नकद लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना कुजू ओपी क्षेत्र की है, जहां शुक्रवार की देर रात हथियार से लैस लगभग 10-12 के संख्या में डकैतों ने कोयला व्यवसायी के घर में धावा बोला। डकैतों ने घर में मौजूद व्यवसाई की पत्नी और बच्चे को बंधक बना लिया। साथ ही घर के कोने-कोने की तलाशी ली।

घर में रखे सामानों को उलट-पुलट कर दिया। इस दौरान अलमीरा में रखें सोने चांदी के जेवरात और नगद डकैतों के हाथ लगे। भुक्तभोगी परिवार द्वारा घटना की सूचना रामगढ़ एसपी सहित कुजू पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कुजू ओपी प्रभारी अवधेश कुमार ने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। कोयला व्यवसाई सिवा प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की रात व्यवसाय के लेकर वे घर से बाहर थे। घर में पत्नी सहित बच्चे मौजूद थे। शुक्रवार की देर रात लगभग 11:30 बजे हथियार से लैश 10 -12 की संख्या में हथियारबंद, नकाबपोश डकैत दीवार कूदकर अंदर आए। घर के बाहर बंधे गाय को खोल दिया।

पत्नी ने ग्रिल से देखा कि गाय खुली है। गाय को बांधने के लिए बाहर निकली वैसे ही डकैत घर के अंदर घुस गए। और पत्नी समेत बच्चे को अपने कब्जे में कर लूट को अंजाम दिया। भुक्तभोगी के अनुसार डकैत लगभग 15 लाख रुपए मूल्य के सोने चांदी की जेवरात व 3 लाख रुपए नगद लूट कर फरार हो गए। इधर लूट की घटना के बाद आसपास बसे घरों के लोगों के बीच दहशत का माहौल है।

खबरें और भी हैं...