पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उम्मीद:दुर्गा पूजा को लेकर बाजार में नए डिजाइन के कपड़े और जूतों पर दुकानदारों का फोकस, 1 अक्टूबर से दुकानों में मिलेगा नया स्टॉक

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 महीने बाद अच्छे कारोबार की उम्मीद
  • बाजार में पूजा को लेकर दुकानें सजने लगी है

सरकार के अनलॉक व गाइडलाइन के तहत मिली छूट के बाद खुलते प्रतिष्ठान, वाहनों के परिचालन से शहर के बाजार में लोगों की चहल-पहल बढ़ने लगी है। कोरोना संक्रमण से बचाव के बीच लोग अपने कारोबार से जुड़ रहे है। ऐसे में 5 महीनों के बाद बाजार में रौनक बढ़ी है। अक्टूबर से त्योहार शुरू हो रहे हैं। इसे लेकर छोटे-बड़े दुकानदारों में बेहतर कारोबार होने की उम्मीद जगी है। एक ओर दुर्गा पूजा समितियां पूजा की तैयारी में जुटी हैं, दूसरी ओर बाजार भी तैयारी में जुट गया है।

बाजार में पूजा को लेकर दुकानें सजने लगी है। दुकानदारों का युवक-युवतियों के लिए नए डिजाइन के कपड़े व बच्चों के मनमोहक पोशाक पर फोकस किया है। इसे लेकर ब्रांडेड कंपनी को कपड़ों के लिए ऑर्डर दिए जा रहे हैं। वहीं, कपड़ों की दुकान में 1 अक्टूबर से ही नए कपड़ों का स्टॉक शुरू हो जाएगा। लोग मनपसंद कपड़ों की खरीदारी कर सकेंगे। इसके अलावा दुकानों में नए जूते-चप्पल भी मंगवाए गए है। इस वर्ष पूजा पर समय से पहले नए स्टॉक का सामान उपलब्ध होगा।

दुर्गा पूजा में ग्राहकों के लिए होंगे नए कपड़े- ललित जैन
मेन रोड के नेशनल स्टोर्स के संचालक ललित जैन ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर युवक-युवतियों, महिलाओं व बच्चों के लिए नए डिजाइन व ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े उपलब्ध होंगे। इसके लिए ऑर्डर भेजे गए हैं और कई फेज में सामान आ भी रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें