पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:गोला रोड रेलवे साइडिंग में चली गोली, दो गार्ड घायल

मगनपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पल्सर सवार दो युवक गोली चलाकर फरार हुए

गोला मुरी बरकाकाना रेलखंड के गोला रोड रेलवे स्टेशन के साइडिंग पॉइंट में शुक्रवार की संध्या में गोली चली। बताया जाता है कि 2 गोलियां चली, जिसमें साइडिंग पॉइंट में कार्यरत दो सिक्योरिटी गार्ड को गोली लगी। एक गोली सीएसआईएस सिक्योरिटी गार्ड 35 वर्षीय विनोद राम को हल्की सी खरोच कर गोली निकल गई। वहीं 35 वर्षीय मोहम्मद अख्तर के जांघ में गोली लगी।

गोलियों से घायल दोनों गार्डों को घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के बाद रिम्स रांची रेफर कर दिया गया। घायल गार्ड विनोद राम बोकारो जिले के फुसरो और मोहम्मद अख्तर बोकारो के बालीडीह के रहने वाले है। बताया जाता है कि एक ब्लू कलर के पल्सर दोपहिया वाहन जिसमें नंबर प्लेट नहीं लगा हुआ था, उसमें सवार दो युवकों ने गोलियां चलाकर भाग गए। डीएसपी प्रकाश सोय और थाना प्रभारी बैजनाथ ओझा जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें