पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सिरफिरे आशिक धीरज को पुलिस ने रांची से किया गिरफ्तार, भेजा जेल

कुजू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहुल पर धीरज ने चलाई थी गोली, दूसरे साथी की तलाश जारी

कुजू में 16 फरवरी को इंजीनियर राहुल अभीर पर गोली चालन के मुख्य आरोपी धीरज जालान गाड़ीखाना रांची निवासी को गिरफ्तार कर गुरुवार को कुजू पुलिस जेल भेज दिया। हालांकि घटना में प्रयुक्त पिस्टल धीरज के पास से बरामद कुजू पुलिस नहीं कर पाई है। वहीं घटना में शामिल धीरज के सहयोगी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रांची, खूंटी, कोलेबिरा सहित संभावित ठिकानों पर लगातार छापामारी कर रही है।

राहुल के आवेदन पर पुलिस ने धीरज जालान पर कांड संख्या 42/21, धारा 307/ 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया है। ज्ञात हो कि 16 फरवरी को सिरफिरा आशिक धीरज जालान ने इंजीनियर कुजू निवासी राहुल पर पिस्टल से जानलेवा हमला किया था। धीरज के ताबड़तोड़ फायरिंग में राहुल के पीठ में एक गोली लगी थी। राहुल को गंभीर अवस्था में रांची रिम्स में भर्ती कराया गया था।

जहां राहुल का सफल ऑपरेशन हुआ। बता दें कि रांची के एक ही लड़की से राहुल और धीरज का प्रेम प्रसंग का मामला घटना का कारण बना। राहुल की शादी जिस लड़की से होने वाली थी। उसी लड़की से धीरज भी प्यार करता था। अपने प्यार को पाने के लिए धीरज ने राहुल को रास्ते से हटाना ही उचित समझा।

जिसके बाद धीरज ने अपने एक मित्र के साथ बाइक से कुजू पहुंचा। इस दौरान राहुल पब्लिक हाई स्कूल के मैदान में अपने कुत्ते को टहला रहा था। राहुल और धीरज स्कूल के गेट नंबर 2 पर आमने-सामने हुए। इस बीच दोनों में कुछ बातें हुई। जिसके बाद धीरज ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। पिस्टल से किए फायरिंग में राहुल को एक गोली लगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें