क्राइम रिव्यू मीटिंग:एसपी ने दिए कई दिशा-निर्देश, कोरोना से लोगों को बचाने के साथ सुरक्षा की पुलिस पर बड़ी जिम्मेवारी

रामगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम मीटिंग में पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते एसपी प्रभात कुमार। - Dainik Bhaskar
क्राइम मीटिंग में पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते एसपी प्रभात कुमार।

रामगढ़ जिला पुलिस मुख्यालय में क्राइम रिव्यू मीटिंग हुई। शुक्रवार को मीटिंग के दौरान एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस अधिकारियों और जवानों को सतर्क रहने की जरूरत है। थानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बेहद जरूरी है। वहीं, संक्रमण के दौर में लोगों से पुलिस को सूचना मिलती है, तो उस पर तत्काल कार्रवाई करें।

हालांकि, कई झूठी सूचनाएं भी पुलिस तक पहुंचती है। इसके बावजूद पुलिस को सतर्कता बरतनी चाहिए। वहीं, पुलिस को कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए मेहनत करनी होगी। उन्होंने, पुलिस अधिकारियों को थानों में लंबित मामलों का जल्द निष्पादन करने के निर्देश दिए। अवैध बालू, पत्थर और कोयला तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करे। तस्करों और अपराधियों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाएं। किसी भी स्तर पर अवैध कारोबार को प्रश्रय नहीं दिया जाएगा। उन्होंने, आपराधिक गतिविधियों पर भी विशेष नजर बनाए रखने की बात कही।

अपराधियों की पतरातू, बरकाकाना, भुरकुंडा, गोला आदि क्षेत्र में ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों पर नजर रहती है। ऐसे लोगों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस मुस्तैद है। मीटिंग में डीएसपी हेडक्वार्टर संजीव कुमार मिश्रा, रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक, पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी, रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित, रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन, जिला यातायात थाना प्रभारी राजेश कुमार, सर्जेंट मेजर मंशु गोप, बरलंगा थाना प्रभारी अमित कुमार सहित अनेक पुलिस कर्मी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...