पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समाज को बांटने का आरोप:धर्म के आधार पर आपस में लोगों को बांट रही है राज्य सरकार

रामगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने विस में नमाज कक्ष आवंटन के विरोध में किया प्रदर्शन

विधानसभा में मुस्लिम विधायकों के लिए नमाज कक्ष आवंटन किए जाने का भाजपा नेताओं ने विरोध जताते हुए सोमवार को जिला मुख्यालय में जमकर धरना-प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता के नेतृत्व में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन व विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो पर धर्म के नाम पर समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए जमकर धरना-प्रदर्शन किया।

जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता ने कहा कि जनविरोधी हेमंत सरकार एक तरफ देवघर व रजरप्पा मंदिर को बंद रखकर हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रही है। वहीं लोकतंत्र के सबसे बड़ा मंदिर में इस तरह का निर्णय लेकर धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम हेमन्त सरकार कर रही है ।

प्रदेश प्रवक्ता अविनेश कुमार सिंह ,सरकार इस गलत निर्णय को जबतक वापस नहीं लेगी,भाजपा का विरोध जारी रहेगा। उन्होंने भाजपा नेताओं से कहा कि सरकार के इस निर्णय के विरोध में भाजपा द्वारा 8 सितंबर को विधानसभा घेराव कर सरकार को इस निर्णय बदलने को बाध्य करेंगे।

धरना में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार कुंटू, पूर्व जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा, प्रकाश मिश्रा, चंद्रशेखर चौधरी, इलारानी पाठक,प्रो संजय सिंह, वरीय उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी, प रो खिरोधर साहू, रंजन फौजी, महेंद्र प्रजापति,अखिलेश प्रसाद सिंह, दिलीप सिंह,संजीव बाबला,वसुध तिवारी आदि थे।

खबरें और भी हैं...