कार बरामद:चोरी की कार बरामद, 3 चोर धराए, एक बरही का, चोरी की गाड़ी का 23 हजार में किया था सौदा

रामगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामगढ़ जिला के वेस्ट बोकारो ओपी पुलिस ने चोरी हुई मारुति सुजुकी अल्टो कार को बरामद करने में सफलता हासिल की है। वहीं, पुलिस ने कार की चोरी और खरीद में शामिल तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया। शनिवार को जिला पुलिस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि 6 अगस्त को गुप्त सूचना मिली कि वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र अंतर्गत से चोरी हुई अल्टो कार (जेएच 01 क्यू 7401) कुजू ओपी क्षेत्र से गुजर रही है।

इस दौरान वेस्ट बोकारो ओपी प्रभारी बैजनाथ ओझा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उस कार को जब्त किया। पुलिस ने हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत करियातपुर गांव निवासी रितिक कुमार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। रितिक कुमार से पूछताछ करने पर उक्त गाडी को रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरका बुध बाजार निवासी आसिफ अंसारी के माध्यम से दीपक कुमार नामक व्यक्ति द्वारा 23 हजार में खरीदने की बात सामने आई।

पुलिस ने आसिफ अंसारी के साथ कुज्जू थाना क्षेत्र के सांडी निवासी दीपक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दीपक कुमार द्वारा अपराध स्वीकारोक्ति बयान में गाड़ी चोरी करने की बात स्वीकार किया। आसिफ अंसारी द्वारा अपने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में चोरी की गाडी को रितिक कुमार को 23 हजार रूपए में बिक्री करने की बात को स्वीकार किया।

खबरें और भी हैं...