पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यह जागरूकता जरूरी:शादी के कार्ड में छपवाया संदेश ‘दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी’

कुजू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

(अरविंद वर्मा) 6 माह से कोरोना संक्रमण की चपेट में पूरी दुनिया है। इससे सामान्य जनजीवन प्रभावित है। ऐसे में नवंबर, दिसंबर के शुभ मुहूर्त में शादियों का रंग फीका न पड़े, इसके लिए शादी के बंधन में बंधने जा रहे दूल्हा और दुल्हन के साथ परिजनों को कई बातों को ध्यान रखना पड़ रहा है। जिनके घरों में या मैरिज पैलेस, होटल में शादी का आयोजन है, वे लोग शादी समारोह में कोरोना से बचाव को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन पर अमल कर रहे हैं।

लोग निमंत्रण कार्ड पर जागरूकता संदेश छपवा रहे हैं। ऐसे ही एक कार्ड में छपे संदेश “दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी” की चर्चा कुजू क्षेत्र में जाेराें पर है। क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यवसायी गुप्ता जी के पुत्र व तिवारी जी की पुत्री का दिसंबर माह में विवाह है। ये लाेग निमंत्रण कार्ड में “दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी” संदेश लिखवा कर शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को जागरूक करने का काम काम कर रहे हैं। ताकि देश व जनहित में इस संदेश के मद्देनजर लोग कोरोना वायरस से बचें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser