पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:मंदिर के पुजारी व गुरुद्वारा के ग्रंथी को अंगवस्त्र देकर किया सम्मानित

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश भाजपा के निर्देशानुसार रविवार की शाम भाजपा नेताओं ने शहर के विभिन्न मंदिर व गुरुद्वारा में जाकर पुजारी व ग्रंथी को श्रीफल, अंगवस्त्र व गुरुदक्षिणा देकर सम्मानित किया। भाजपा छावनी मंडल के अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजू चतुर्वेदी ने किला मन्दिर के पुजारियों और कोरोना संकट में जरूरतमंद परिवार के बीच भोजन सामग्री सहित जरूरत के सामान को दिया। वहीं  गुरुद्वारा  श्री गुरु सिंह-सभा में सिख समाज के कोरोना वाॅरियर्स को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।

भाजपा नेताओं ने कहा कि सिख समाज हमेशा सेवा भाव को लेकर जरूरतमंद परिवार की मदद के लिए जाना जाता है। जिसके लिए भाजपा गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के सदस्यों का आभारी है । सेवा ही संगठन के तहत कोरोना वाॅरियर्स को सम्मानित किये जाने के  मौके पर भाजपा जिला महामंत्री महेन्द्र प्रजापति, जिला सोशल मीडिया प्रभारी ब्रजेश पाठक, ऋषिकेश सिंह, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष सारिका राठौर, जयंत सिन्हा फैन्स क्लब के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौर सहित कई लोग शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें