पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मानित:शिक्षा से बेहतर कोई निवेश नहीं, छात्रों के लिए कठिन परिश्रम का समय है- एसपी

घाटोटांड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टाटा स्टील के वेस्ट बोकारो डिवीजन ने 262 मेधावी छात्रों को किया सम्मानित
  • 99 छात्रों ने किया था डिस्टिंक्शन हासिल

अपने परिचालन के क्षेत्रों में जरूरतमंद छात्रों के बीच गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को बढ़ावा देते हुए सोमवार को टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन ने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मेधावी छात्रों के लिए सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार उपस्थित थे। टाटा स्टील फाउंडेशन (टीएसएफ) द्वारा प्रायोजित प्री-मैट्रिक कोचिंग सेंटर के टॉप 14 छात्रों को इस वर्ष झारखंड एकेडमिक काउंसिल द्वारा आयोजित मैट्रिक परीक्षा में बेहतरीन अंक हासिल करने के लिए सम्मानित किया गया।

इस साल टीएसएफ ने अपने 7 प्री-मैट्रिक कोचिंग सेंटर के माध्यम से इस क्षेत्र के 1000 से अधिक जरूरतमंद छात्रों तक अपनी पहुंच बनाई थी , जिनमें से 378 छात्र वार्षिक माध्यमिक बोर्ड परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए । 99 छात्रों ने डिस्टिंशन हासिल की और कुल 262 छात्रों ने फर्स्ट डिवीजन हासिल किया है। ऐसे सभी छात्रों को प्रमाण पत्र, विजुवल शब्दकोश और उपहार देकर सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें