पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया पंचायत भवन:सभ्यता-संस्कृति बरकरार रहे, इसके लिए जागरुकता जरूरी, देवरिया में लोहरा-करमाली समाज समन्वय समिति की बैठक हुई

उरीमारी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया पंचायत भवन में बुधवार को लोहरा-करमाली समन्वय समिति पतरातू प्रखंड की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव बासदेव करमाली, प्रवक्ता पंचदेव करमाली, जिलाध्यक्ष जलेश्वर करमाली, उपाध्यक्ष बैजनाथ करमाली, शंकर, सुरेश, पतरातू प्रखंड अध्यक्ष विक्रम करमाली उपस्थित थे। बैठक में समाज की एकजुटता, शिक्षा, हक अधिकार, जल-जमीन बचाने पर विचार-विमर्श किया गया।

संबोधित करते हुए विक्रम करमाली ने कहा कि समाज के कई लोग शिक्षित नहीं होने के कारण दूसरों के बहकावे में आ जाते हैं। जिसके कारण अपने आदर्श और हक अधिकार से वंचित हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि अपनी सभ्यता और संस्कृति को बचाने व बरकरार रखने के लिए लोगों को जागरुक होने की ज़रुरत है। इसके लिए सभी को शिक्षित होना सबसे जरुरी है।

इसके अलावे बैठक में समाज में खतियान सबंधी त्रुटियों के लिए राज्य सरकार से मिलने की बात कही गई। बैठक की अध्यक्षता शिवचरण करमाली और संचालन उमेश करमाली ने किया। मौके पर हजारीबाग जिलाध्यक्ष रमेश करमाली, पृथ्वीराज करमाली, जगत, विजय, मनोज, गुलाब, आशीष रंजन लोहरा, छोटू, गोविंद, संजय, दशरथ, अर्जुन, नीरज, शंकर, बृजमोहन, नंदलाल करमाली मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...