पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेल:आज जेएससीए की टी-20 क्रिकेट लीग में रांची राइडर्स की टीम से गेंदबाजी करने उतरेंगे रामगढ़ के आशीष

रामगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यह मैच जेएससीए के मेन ग्राउंड में खेला जाएगा और लोग इस मैच को फनकोड एप के माध्यम से लाइव देख सकते है

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन(जेएससीए) की झारखंड टी-20 क्रिकेट लीग में रामगढ़ शहर के क्रिकेटर आशीष चौबे अपनी घातक गेंदबाजी का जौहर दिखाएंगे। इस लीग के लिए आशीष रांची राइडर्स टीम के प्लेयर होंगे और 15सितंबर यानि मंगलवार को टी-20 क्रिकेट लीग का पहला मैच रांची राइडर्स व सिंहभूम स्ट्राइकर्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में आशीष अपनी टीम रांची राइडर्स को विजयी बनाने के लिए मैदान उतरेंगे। यह मैच जेएससीए के मेन ग्राउंड में खेला जाएगा और लोग इस मैच को फनकोड एप के माध्यम से लाइव देख सकते है। इधर, क्रिकेटर आशीष के मैच को देखने की उत्सुकता उनके परिवार ही नहीं, बल्कि शहर वासियों को भी इंतजार है। टी-20 लीग में रांची राइडर्स टीम में सेलेक्शन से उनके पिता संजय चौबे, माता चंपा देवी व भाई सतीश चौबे बेहद खुश है।

8 वर्ष की उम्र से ही क्रिकेट खेल रहा है आशीष

शहर के बंगाली टोला निवासी साधारण परिवार के आशीष ने चुंबा हाई स्कूल से दसवीं की पढ़ाई पूरी की। 2012 में वह 8 वर्ष के उम्र से ही क्रिकेट खेल रहा है। बचपन से ही क्रिकेट में रुचि को देखकर उसके पिता संजय चौबे ने संघर्ष कर उसे रामगढ़ के आर्यन्स क्रिकेट अकादमी ज्वांइन कराई। बल्लेबाज बनने की चाहत में वह लेग स्पिनर गेंदबाज बन गया। गेंदबाजी निखरती चली गई और उसकी पहचान झारखंड सहित कई राज्यों में बनती गई। उसने रामगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के 2015-16 में अंडर 14 के ट्रायल दिया और सेलेक्शन हो गया। इसके बाद उसने रामगढ़ जिला सहित कई जिलों की टीम को अपनी गेंदबाजी से हराकर अपनी टीम को विजयी बनाया। अधिकतर मैचों में मैन ऑफ मैच का खिताब से नवाजा गया। वहीं, उसने कई पुरस्कार भी हासिल की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें