पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी दर्ज:होली में रंग लगाने को लेकर भिड़े दो पक्ष गाेली चलाने का आरोप, 2 आरोपी गए जेल

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आराेप लगाकर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

होली पर रंग गुलाल लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। इसमें, दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है। जबकि, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले में बजाज टांड निवासी दीपू राम पिता शिवा राम ने पतरातू बस्ती के छुटकी मुर्राम निवासी निक्कू सिंह, दिनेश सिंह, विमलेश सिंह, विक्की सिंह सहित 10 से 15 अज्ञात लोगों पर सोमवार की शाम 5 बजे मुहल्ले में घुसकर जबरदस्ती महिलाओं को रंग लगाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इसका विरोध करने पर उन लोगों द्वारा मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरे भाइयों को घायल कर दिया।

इन दौरान बंदूक के कुंदा से मेरे सिर पर वार किया। वहीं, उन लोगों ने गोली भी चलाई, पर मैं बाल-बाल बच गया। पुलिस ने बताया कि शिकायत पर रामगढ़ थाना कांड संख्या 91/21 के तहत धारा 147,148,149,354,323,307 भादवि व 27 आर्म्स एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वही, दूसरे पक्ष के दिनेश सिंह ने भी मामला दर्ज कराया है। आवेदन में दिनेश सिंह ने कहा है कि सोमवार की शाम करीब 5 बजे घर में थे, इस बीच घर के बाहर हल्ला सुनकर जब बाहर निकला तो जैकी राम, दीपू राम, विशाल राम, राजकुमार राम, पंकज राम, जितेंद्र राम सहित अन्य लोगों द्वारा निक्कू सिंह, अजीत साव, राजकुमार सिंह आदि के साथ मारपीट कर रहे थे। जब मैं मामले का बीच बचाव करने गया तो इन लोगों ने मेरे साथ भी मारपीट करने लगे और बंदूक की गोली चलाई। इसमें मैं बाल-बाल बच गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें