पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पार्टी कार्यालय में अभिनंदन:रिपब्लिकन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बने डबलू

रामगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठवाले) झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद डबलू महतो रामगढ़ पहुंचे। यहां, मंगलवार को पार्टी के प्रधान कार्यालय में अभिनंदन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष डबलू महतो का स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष डबलू महतो ने पार्टी व कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने छोटे से गांव के कार्यकर्ता को प्रदेश की बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है। कहा कि पार्टी की जिम्मेवारी काे ईमानदारी व निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे।

दलित, किसान,मजदूर,शोषित वर्ग का आवाज बनेंगे और उनके हित में कार्य में करेंगे। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सपनों को साकार करने का प्रयास करेंगे। केंद्रीय मंत्री आठवले के विचारों से प्रभावित होकर सभी जाति धर्म के लोग निस्वार्थ भाव से जुड़ रहे है। देश में पार्टी का जनाधार बढ़ने के साथ संगठन मजबूत हो रहा है। झारखंड में पार्टी व संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए काम किया जाएगा।

2024 के झारखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी राजनीतिक विकल्प में उभरेगी। स्वागत करने वालों में सुजीत सिंह, विपिन गिरी, डीएन दास,बालेंदर करमाली, पवन सिंह, विजय कुमार, रजनीश पासवान, इश्तियाक अहमद, ट्विंकल सिंह,संदीप कुमार, अनिल कुमार, सतीश करमली,देवेन्द्र कुमार, रवि रविदास,सतीश रविदास,हरेन्द्र कुमार, दीपक कुमार,उत्तम कुमार सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें