पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:वैगन प्लेट उड़ाने का मामला वायरल, होगी जांच

कुजू12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्लेटों की जब्ती के लिए कुजू, डटमामोड़ और नयामोड़ के कबाड़ी दुकानों में छापामारी

कुजू रेलवे साइडिंग से वैगन प्लेट चोरी कर बेचे जाने के मामला का वीडियो वायरल होने के साथ आनन-फानन में आरपीएफ के अधिकारी जांच के लिए शनिवार को कुजू रेलवे साइडिंग पहुंचे। आरपीएफ कमांडेंट द्वारा गठित जांच टीम में शामिल अधिकारियों ने रेलवे के कर्मचारी सहित ट्रांसपोर्टिंग कार्य में लगे लोगों से पूछताछ की। साथ ही वैगन प्लेट टपाए जाने वाले स्थल को चिन्हित किया। साइडिंग के जांच के पश्चात अधिकारियों ने वैगन से चोरी हो रहे प्लेटो की जब्ती के लिए कुजू, डटमामोड़ एवं नयामोड़ स्थित दो कबाड़ी दुकानों में छापामारी की।

अधिकारियों को सूचना मिली थी कि वैगन प्लेटो को डटमामोड, नयामोड़ व सांडी के कबाड़ी दुकानों में खपाया जा रहा है। बताया जाता है कि लोहा तस्करों द्वारा आरपीएफ के आने की सूचना कबाड़ दुकानों को पहले ही देकर सतर्क कर दिया गया था। फलस्वरूप अधिकारियों को खाली हाथ लौटना पड़ा। बताया जाता है कि लोहा तस्करी के मुख्य सरगना गुड्डू खान का गिरोह घाटो कंपनी, सीसीएल सहित रेलवे साइडिंग से कीमती लोहा व पार्ट्स टपाने का कार्य में लगे हैं। जिसमें कुजू रेलवे साइडिंग में ट्रांसपोर्टिंग से जुड़े कुछ लोग भी शामिल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें