पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:महिला ने दामोदर पुल से नदी में लगाई छलांग, मौत

रामगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नईसराय बस्ती की थी मृतका, पुलिस जांच में जुटी

रामगढ़ शहर के दामोदर पुल से महिला ने नदी में छलांग लगा दी। महिला को पुल से नीचे गिरते देखकर लोगों ने शोर मचाया। वहीं, लोगों ने नदी में जाकर महिला को गंभीरावस्था में अस्पताल ले गए। यहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, सूचना पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल ले गई। यहां, शुक्रवार को कानूनी कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि लोगों के मुताबिक गुरुवार की शाम करीब 5.30 बजे महिला अचानक दामोदर पुल लाई और नदी में छलांग लगा दी। यह देख लोगों ने उसे बचाने के लिए नदी में उतरे और उसे उठाकर इलाज के लिए रांची रोड के द हॉस्पीटल अस्पताल ले गए। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतका नईसराय बस्ती निवासी नाजिया खातून की है। उसके पति का नाम अमजद हुसैन बताया गया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। हालांकि, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें