पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाश मिली:चुटूपालू के जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला का शव

रामगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला हत्या या आत्महत्या... पुलिस कर रही है जांच

रामगढ़-रांची फोरलेन के चुटूपालू घाटी के गंड़के रोड के जंगल में पेड़ में लटका महिला का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर शव को पेड़ से उतार कर छानबीन करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, पुलिस ने महिला की हत्या का मामला मान कर जांच शुरु कर दी है। मृतका की पहचान के लिए कोशिश भी कर रही है। रामगढ़ थाना प्रभारी विद्या शंकर ने बताया कि शनिवार की सुबह चुटूपालू घाटी के गंडके रोड के पेड़ में महिला का शव लटके होने की जानकारी मिली। पेट्रोलिंग पुलिस को घटना स्थल भेजा गया।

यहां, पुलिस ने पेड़ में लटके शव को लेकर जांच-पड़ताल करने के बाद उसे उतारा गया। उन्होंने बताया कि महिला के शरीर पर पीला रंग की साड़ी है। वहीं, आसपास के तीन गांवों के लोगों से मृतका की पहचान कराई गई। लेकिन, किसी ने उसकी पहचान नहीं की। थाना प्रभारी विद्या शंकर ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में महिला की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए पेड़ से लटकाया गया है। महिला पेड़ में चढ़ कर साड़ी से फांसी लगाकर नहीं लटक सकती है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बिंदुओं का खुलासा हो जाएगा। फिलहाल, मृतका की पहचान के लिए रामगढ़ जिले के सभी थाना सहित आसपास के जिले की पुलिस से संपर्क किया गया है। थाना में केस दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें