पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:आग से झुलसे युवक की रिम्स में इलाज के दौरान हो गई मौत

रामगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले पांच दिनों से उसका इलाज रिम्स में चल रहा था

क्षत्रिय धर्मशाला चहारदीवारी निर्माण को लेकर हुए विवाद में आग से झुलसे मनोज पांडेय नामक युवक की मौत मंगलवार को इलाज के दौरान रिम्स में हो गया। पिछले पांच दिनों से उसका इलाज रिम्स में चल रहा था। उसकी मौत के बाद रिम्स में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है।नयीसराई के क्षत्रिय धर्मशाला के चहारदीवारी निर्माण को लेकर बीते शुक्रवार को महासभा के सदस्यों व राजकुमार पांडेय के परिवार के सदस्यों के बीच विवाद हुआ था।

इसी दौरान राजकुमार पांडेय के भाई मनोज पांडेय आग से झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स भेजा गया था। वहीं चहारदीवारी निर्माण विवाद को लेकर मृतक मनोज कुमार पांडेय की मां गीता देवी ने थाने में छह लोगों के खिलाफ आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमें छह लोगों पर मनोज पांडेय को जलाने का आरोप लगाया है। वहीं महासभा ने कहा कि उसने खुद अाग लगा ली है। उपेंद्र कुमार सिंह ने भी थाने में राजकुमार पांडेय व उनके परिवार के सदस्यों सहित कई लोगों पर चहारदीवारी निर्माण कार्य को जबरन रोकने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन देकर शिकायत की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें