पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोर्चा संभाल:कोरोना से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान न दें लोग- सीओ

रमना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे बीमारी के कारण आज पूरा देश कराह रहा

कोरोना वायरस की दुबारा बढ़ते प्रकोप से बचाव व रोकथाम के लिए स्थानीय प्रखंड प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है। मंगलवार को अंचलाधिकारी संजीव कुमार भारती के नेतृत्व में रमना बाजार, बस स्टैंड, हरी गणेश मोड़, शहीद भगत सिंह चौक एवं अन्य सार्वजनिक स्थलो पर घूम घूम कर दुकानदारों सहित राहगीरों से कोरोनो बिमारी से बचाव व रोकथाम के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए चेहरे पर माक्स लगाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे बीमारी के कारण आज पूरा देश कराह रहा है। जिससे हम सभी को मिलकर लड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि बहुत आवश्यक होने पर ही घर से निकले एवं भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें। इसके साथ ही लोगों से कोरोना वायरस से जुड़े अफवाहों पर भी ध्यान नहीं देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना की बढ़ते केस को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा जगह जगह पर कोविड का टीका लगाया जा रहा है। जिसे बिना किसी डर के टीका लेने की बात कही। मौके पर अंचल निरीक्षक सुशील कुमार तिवारी, राजस्व उप निरीक्षक अखलेश कुमार सिंह, दिवाकर सिंह, योगेंद्र यादव एवं फैजुलाह अंसारी के साथ पुलिस बल उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें