पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:हाइवा लुटकर भाग रहे एक अपराधी को पुलिस ने पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार

रमना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गढ़वा-बंशीधर नगर मुख्य मार्ग में मंगलवार के अहले सुबह हाईवा लुटकर भाग रहे पांच अपराधियों में से एक को रमना थाना पुलिस ने हाईवा के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरा हजरत अंसारी चैनपुर थाना के बेड़ो गांव निवासी बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात लगभग दो बजे थाना प्रभारी रणविजय सिंह को गुप्त सुचना मिली की सड़क लुटेरों द्वारा एक बालू लदा हाइवा के चालक को एक पेड़ में बांध कर हाइवा लूट कर गढ़वा की ओर जा रहे हैं।

इस सूचना के आलोक में रमना थाना प्रभारी रणविजय सिंह दल - बल के साथ तत्काल घटना स्थल के लिए रवाना होते हुए अपने रात्री गस्ती दल को सूचित कर हाइवा का पीछा करने को कहा। गस्ती दल के एएसआई अमरेंद्र कुमार महतो, चौकीदार सह ड्राइवर सुदर्शन पासवान व पुलिस आरक्षी बल के साथ एन एच-75 पर गढ़वा की और जा रही हाइवा गाड़ी JH14D 4530 को पढुआ पहाड़ी के पास पुलिस के जवान ने रोकने का प्रयास किया, तो उक्त गाड़ी के चालक व गाड़ी लुटेरा पुलिस बल पर पिस्तौल तान दिया।

मामले की गंभीरता को भांपते हुए एएसआई अमरेन्द्र मेहता द्वारा हथियार डाल देने वरना गोली मार देने के धमकी देने के बाद चालक सह लुटेरे ने सरेंडर कर दिया। वहीं अन्य अपराधी का कोई पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पुलिस ने अपराधी को हाइवा एवं पिस्तौल व काटी के साथ गिरफ्तार कर रमना थाना लाया गया।

इस संबंध में बताया जाता है कि हाइवा बेलचंपा बालू घाट से बालू लेकर वह बंशीधर नगर जा रहा था। इसी दौरान मेराल अर्पित लाईन होटल के पास से ही एक शिफ्ट डिजायर कार उसका पीछा करने लगा एवं परसवान पावर हाउस के पास ढलान में ओवर टेक कर हाइवा गाड़ी रोक लिया। जिसके बाद चार - पांच लोगों ने दोनों तरफ से पिस्तौल के बल पर चालक को बंधक बनाया एवं मोबाइल लूट लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें