पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:ट्रक की चपेट में आकर बच्ची की मौत माॅब लिचिंग से बचा ड्राइवर, 3 घंटे जाम

रमना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रमना के सुनील मुखर्जी नगर की घटना, मृतका जुड़वनियां स्कूल में तीसरी की छात्रा थी

थाना क्षेत्र के सुनील मुखर्जी नगर निवासी सकेंद्र यादव के 12 साल की पुत्री अंजली कुमारी की मौत ट्रक के चपेट में आने से घटना स्थल पर ही हो गई। घटना रविवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे की है। जानकारी के अनुसार सकेंद्र यादव अपने लड़की को लेकर साईकिल से मडवनियां स्थित पुरनका घर पर जा रहा था।

इसी दौरान सुखडा पुल के पास भागोडीह मोड़ पर गढ़वा की ओर से आ रहा ट्रक यूपी 65 जीटी 7739 के चपेट में आ गया। ट्रक का चक्का सिर पर चढ़ने के कारण उसकी मौत घटना स्थल पर हो गई। वहीं सकेंद्र यादव घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग पर सड़क को जाम कर दिया।

पुलिस के समझाने पर नहीं माने ग्रामीण : जिसके बाद थाना प्रभारी सुनील पटेल ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। साथ ही आक्रोशित लोगों को समझाया। लेकिन वे अपनी मांगों पर डटे रहे। घटना स्थल पर लगभग आठ बजे पहुंचे प्रखंड नाजीर रामानुज शुक्ल ने भी लोगों को समझाया और 10 हजार रुपए, आवास एवं राशन देने का आश्वासन दिया।

लेकिन लोग पैसा नगद एवं आवास व राशन की लिखित आश्वासन की मांग करने लगे। जिसके बाद रामानुज शुक्ल द्वारा 10 हजार नगद देने एवं 50 किलो राशन व आवास का लिखित आश्वासन देने के बाद लगभग नौ बजे सड़क से जाम हटा लिया गया। मौके पर मडवनियां मुखिया अखिलेश्वर पांडेय एवं एएसआई रैनसन बखला सहित ग्रामीण उपस्थित थे।

पुलिस की तत्परता से बची ड्राइवर की जान

मड़वनियां सुखडा शिव मंदिर के समीप बच्ची की मौत के बाद ट्रक चालक और उप चालक तेजी से ट्रक को श्री बंशीधर नगर की ओर लेकर भागने लगे। आक्रोशित लोगों ने ट्रक का पीछा करते हुए रमना वन विभाग कार्यालय के समीप पकड़ लिया। वे लोग उनकी पिटाई करना चाहते थे। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुनील कुमार पटेल, एएसआई रेनसन बाखला व रमना थाना के जवानों ने भीड़ को हटाया और ड्राइवर-खलासी को थाना ले आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें