पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हथियार के साथ युवक पकड़ा:रमना में देसी कट्टा के साथ युवक धराया

रमनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के सिलीदाग गांव के गड़ई टोला के ग्रामीणों ने सोमवार की रात चुंदी गांव निवासी मुन्ना कुमार साह को हथियार के साथ पकड़कर थाना के हवाले कर दिया। जिसके बाद सिलीदाग के गड़़ई टोला निवासी गौरी शंकर राम के पुत्र संजय कुमार के बयान पर कार्रवाई करते हुए मुन्ना कुमार साह को गढ़वा जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात लगभग आठ बजे संजय कुमार एवं चंदन कुमार शौच के लिए खेत की ओर निकले थे। इस दौरान दोनों ने गड़ई टोला गांव के ही एक लड़की के साथ मुन्ना साह को देखा एवं रात में आने का कारण पूछने लगे, तो मुन्ना साह पैंट में रखे देसी कट्टा को निकालने लगा। जिसके बाद संजय व चंदन कुमार ने किसी प्रकार मुन्ना पर काबू पाते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना रमना थाना को दिया। मौके पर पहुंचे एएसआई विवेक पंडित व पुलिस बल के जवान को मुन्ना कुमार साह एवं उसके पास से बरामद एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक मोबाइल एवं उजला रंग के अपाची मोटरसाइकिल के साथ सौंप दिया। मंगलवार को संजय कुमार के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए आर्म्स एक्ट में रमना थाना द्वारा मुन्ना कुमार साह को गढ़वा जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें