पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:कोरोना के 6 नए मरीज मिले विभाग ने कहा चिंताजनक है

रंका14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभी लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है साथही कोरोना के शर्तों के साथ ही रहे तो बेहतर है

सीएचसी में आज कोरोना के 6 नए मरीज पाए गए हैं जिससे स्वास्थ विभाग के अलावा लोगों में भी हड़कंप मच गया है। यहां बताते चले कि पिछले दिनों कोरोना के मरीज नहीं के बराबर थे और लगातार कैंप में भी नए मरीज नहीं मिल रहे थे, लेकिन आज 6 नए मरीज मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया है। इस संदर्भ में प्रखंड कार्यक्रम प्रबंधक सुधीर कुमार ने बताया कि स्वास्थ विभाग के द्वारा पूरे रंका इलाके में प्रतिदिन कैंप लगाकर कोरोना की जांच की जा रही थी लेकिन पिछले दिनों तक कोरोना के मरीज नहीं पाए जा रहे थे लेकिन आज मरीज मिलने के बाद से स्थिति चिंताजनक हो गई है।

उन्होंने बताया कि अभी लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है साथही कोरोना के शर्तों के साथ ही रहे तो बेहतर है। यहां बताते चले कोरोना के मरीज नहीं मिलने के बाद से लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क का उपयोग आदि पूरी तरह से छोड़ दिया था। बाजार व चौक चौराहों में भी लोग भीड़ लगाकर घूम रहे थे। लोगों को लग रहा था कि अब कोरोना यहां समाप्त हो चुका है, लेकिन आज के बाद से यहां के लोगों में भी हड़कंप मच गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें