आवश्यक दिशा निर्देश:स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय उपनिदेशक डॉ जॉनएफ कैनेडी ने रंका रेफरल अस्पताल का किया निरीक्षण

रंका3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य विभाग के पलामू क्षेत्रीय उपनिदेशक डॉ जॉन एफ कैनेडी ने शनिवार को रंका रेफरल अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना के तीसरी लहर को देखते हुए यहां के चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। यहां बता दे कि शनिवार को स्वास्थ विभाग के क्षेत्रीय उपनिदेशक डॉ जॉन एफ कैनेडी शनिवार को रंका रेफरल अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पूरे परिसर का निरीक्षण किया।

अस्पताल पहुंचने के बाद उन्होंने कोविड वार्ड, प्रसव कक्ष, ओपीडी, कोरोना वैक्सीन कक्ष सहित पूरे परिसर का निरीक्षण किया साथ ही उन्होंने वहां भीड़ लगा कर बैठे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया साथ ही सभी लोगों को मास्क लगाकर ही अस्पताल में आने का निर्देश दिया। इसी क्रम में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रामआशीष चौधरी को उन्होंने निर्देश दिया कि कोरोना को देखते हुए कोविड-19 के नियमों का पूरी तरह से पालन होना बेहद जरूरी है अन्यथा ज्यादा से ज्यादा मरीज मिलना शुरू हो जाएगा।

उन्होंने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को निर्देश दिया कि अस्पताल को पूरी तरह से स्वच्छ रखें तथा परिसर में भीड़-भाड़ किसी भी हाल में ना लगाएं। इस मौके पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राम आशीष चौधरी, प्रखंड कार्यक्रम प्रबंधक सुधीर कुमार, प्रखंड लेखा प्रबंधक दिनेश प्रसाद गुप्ता, प्रधान सहायक ललन राम, डॉक्टर गोरखनाथ पांडे, डॉक्टर जयभारत जरेडा सहित कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...